Cricket

India Vs England: लॉर्ड्स टेस्ट मैच में हारने के बाद विराट ने दिया अपने फैन्स को इमोशनल मेसेज

Virat kohli emotional message to fansनई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के ऊपर इन दिनों मुसीबतों के बादल मंडरा रहे हैं. अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बाद से ही विराट का प्रदर्शन कुछ ख़ास अच्छा नही जा रहा. जिसके कारण आए दिन विराट को लोगों की आलोचनायों का शिकार होना पड़ रहा है. बीते दिनों इंग्लैंड के खिलाफ लोड टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ी हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद से ही लोग विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं.

इसी के चलते बीते सोमवार को विराट कोहली ने अपने Facebook प्रोफाइल पर एक भावुक कर देने वाला संदेश पोस्ट किया है. यह इमोशनल संदेश विराट ने अपने फैंस के नाम लिखा है. Lord Test में 159 रनों की बड़ी हार के बाद कोहली ने फेसबुक की अपनी इस पोस्ट में लिखा कि, ” कभी हम जीतते हैं और कभी हम सीखते हैं, हार और जीत हमारे हाथों में नहीं होती. आपने कभी हमारा साथ नहीं छोड़ा और हमने भी हमेशा आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश की है”. इसके साथ ही विराट ने लोगों को इस उतार-चढ़ाव में उनके साथ बने रहने के लिए अपील की.

Sometimes we win and other times we learn. You never give up on us and we promise to never give up on you either. Onwards and upwards. 🇮🇳

Posted by Virat Kohli on Monday, 13 August 2018

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि भारतीय टीम पांच मैचों की सीरीज में अभी तक 0-2 पर पिछड़ रही है. लॉर्ड्स से पहले  पहले एजबेस्टन टेस्ट में भारत 31 रनों से हारा था. लेकिन इस बार लॉर्ड्स में भारत ने अपने दोनों पारियों में 107 और 130 रन बनाए. कप्तान कोहली ने रविवार की हार के बाद कहा कि, ” हमारी टीम को अपनी गलतियों को स्वीकार करना पड़ेगा तभी हम आगे बढ़ कर कुछ सीख पाएंगे, हमें उन गलतियों को दोहराने के बारे में नहीं सोचना होगा तभी हम उन गलतियों से बच पाएंगे”.

कप्तान विराट कोहली ने कहा कि फिलहाल उनका एक ही लक्ष्य है कि वह किसी भी तरह से अपनी हार को भूल कर सीरीज में 2-1 से आगे बढ़ सकें. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के पास 20 विकेट लेने वाला गेंदबाजी आक्रमण है, जो मौका आने पर बड़े बड़े बल्लेबाजों को  मात दे देगा.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 

Close