Photos

टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ की इस एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों ने इंसटाग्राम पर मचाई धूम, देखें आप भी

Krystle dsouza hot instagram photosइन दिनों लोगों के दिलों पर बॉलीवुड से ज्यादा टीवी एक्ट्रेस का खुमार छाया हुआ है। आए दिन कोई ना कोई छोटे पर्दे की एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपने डेब्यू से धमाल मचा रही है। इन्हीं में से आज हम आपकी मुलाकात एक ऐसी अभिनेत्री से करवाने जा रहे हैं, जिसके भोलेपन ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली। दरअसल यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि क्रिस्टल डिसूजा है। क्रिस्टल को हमने सुपरहिट शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में जीविका का किरदार निभाते हुए देखा था। जीविका बडेरा का किरदार निभाने वाली क्रिस्टल रातों-रात सुर्खियां मैं बन गई थी।

क्रिस्टल में एक नई पहचान, ब्रह्मराक्षस और बेलन वाली बहू टीवी शोज में काम किया। अपने बोल्ड लुक के कारण क्रिस्टल डिसूजा को Eastern Eye ने दुनिया की 50 सेक्सी एशियन वुमन की लिस्ट में 19 वें स्थान पर रखा है। अपने धर्म को लेकर वह काफी सजग हैं। क्रिस्टल डिसूजा एकमात्र ऐसी टेलीविजन हंसती है जिन्होंने अपनी खुद की एंड्राइड एप्लीकेशन को लांच किया।

Krystly Dsouza Photoshoot

क्रिस्टल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ जुड़कर सीरियल ‘कहीं ना कहीं’ से 2007 में की। इस सीरियल में उन्होंने किंजल का अवतार निभाया था। इसके बाद उनकी एक्टिंग को इतना सराहा गया कि उन्हें एक के बाद एक शो मिलते गए। आज क्रिस्टल डिसूजा की फैन फॉलोइंग सबसे अधिक है। वही बात अगर सोशल साइट की करें तो क्रिस्टल अक्सर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई से नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इन्हीं में से हम आपके लिए कुछ ऐसी चुनिंदा फोटोज लेकर आए हैं जो इन दिनों इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रही हैं। मगर इससे पहले आपको बता दें कि यह फोटो इन दिनों काफी वायरल हो रही है और लोग क्रिस्टल के इस नए बोल्ड अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं।

दोस्तों अगर आपको ये तसवीरें और क्रिस्टल का नया अवतार पसंद आया हो तो इस पोस्ट को शेयर करना ना भूलें..!!

Pic Credit

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 

Close