Photos

फिल्म “परी” में अनुष्का की परदे के पीछे की तसवीरें हुई लीक, मेकअप ने बिगाड़ा था पूरा लुक

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की दुल्हनिया यानि अनुष्का शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में हैं. आपको बता दें कि अनुष्का अपनी फ़िल्म के फ्लॉप होने से कभी हार नहीं मानती और हमेशा खुश रहती हैं. इन दिनों अनुष्का पर एक्टिंग के इलावा फिल्म प्रोड्यूस करने का भी भूत सवार हुआ पड़ा है. इसी के चलते उन्होने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू किया. इस प्रोडक्शन हाउस का नाम “Clean Slate Films” है. अभी तक अनुष्का तीन फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं जिनमे से NH 10, फिलौरी, और परी शामिल हैं. जहाँ NH 10 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला, वहीँ अन्य दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई.

आपको बता दें कि अनुष्का की फिल्म परी को लेकर एक बार फिर से वह सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल हाल ही में अनुष्का के मेकअप की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का का मेकअप बहुत डरावना नजर आ रहा है. मिली जानकारी के अनुसार उनका यह मेकअप मशहूर मेकअप आर्टिस्ट क्लोवर वुटन ने किया है. इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा बेहद खौफनाक दिखाई दे रही है.

अभी तक इन तस्वीरों को लाखों लोग देख चुके हैं और अपनी राय शेयर कर चुके हैं. अनुष्का के इस मेकअप लुक में दाग धब्बे उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान क्लोवर वुटन ने बताया कि जब फिल्म के सेट पर उनकी मुलाकात अनुष्का से हुई तो बिना मेकअप के सेट पर बैठी हुई थी. क्लोवर ने बताया कि अनुष्का बिना मेकअप के काफी खूबसूरत नजर आती है इसलिए उनकी स्किन पर काम करना उनके लिए काफी आसान रहा.  आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जहाँ  कुछ लोग अनुष्का के इस डरावने अंदाज़ और मेकअप की तारीफ कर रहे हैं वहीं अन्य लोग उनकी तुलना “डायन” से कर रहे हैं.

 

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 

Close