Bihar

इंसानियत शर्मसार: बिहार के भोजपुर जिले में महिला को बिना कपड़ों के बाज़ार में घुमाया

बिहार:लड़कियों और महिलाओं को हमारे मर्द प्रदान समाज में कठपुतली माना जाता है. आए  दिन किसी ना किसी महिला के साथ अत्याचार की ख़बर अख़बारों में सुर्खियां बनी ही रहती हैं। वहीँ अब एक बार फिर से बिहार के भोजपुर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला हमारे सामने आया है। दरअसल, भोजपुर जिले में बीते दिन एक महिला की इज्जत से सरेआम खेला गया। मिली जानकारी के अनुसार कुछ युवकों ने मिलकर एक महिला को बाजार में बिना कपड़ों के घुमाया। यह दिल कंपा देने वाली घटना जिस महिला के साथ घटी है, सोचिए उस पर क्या बीती होगी? गौरतलब है कि  जिस महिला के साथ बीच बाज़ार ये सलूक किया जा रहा था, उसे देख कर किसी की अंतर आत्मा नहीं जागी।

बताया जा कि  भोजपुर के बिहिया में बीते सोमवार को रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव बरामद किया गया जिसके बाद उस युवक के परिजन गुस्से से आग बबूला हो उठे. वहीँ किसी ने उन्हें बताया कि  युवक को रेड लाइट एरिया के पास वाले घर में किसी ने मारा था| उन्होंने उस रेड लाइट एरिया में पहुँच कर तोड़फोड़ मचा दी और वहीँ की एक महिला को बाज़ार में नंगा घुमाया।

पुलिस के अनुसार मृत व्यक्ति की पहचान बिमलेश कुमार शाह के रूप में की गयी है जोकि दामोदरपुर इलाके का निवासी था. पुलिस छानबीन में पता चला कि सोमवार की सुबह रेड लाइट एरिया के पास उस युवक के साथ मारपीट करके उसके पैसे छीन लिए गए और फिर उसको जान से मार कर शव रैली लाइन्स पर फेंक दिया गया. भरी संख्या में विरोध के बाद पथराव किया गया जिससे इलाके की पुलिस भी बेबस नज़र आई।

 

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 

Close