News

“इंडियन भाभी” बन कर सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तानी फैन्स को आज़ादी दिवस की दी बधाई

भारत और पाकिस्तान जब से दो अलग मुल्क बने हैं, तब से लेकर आज तक दोनों मुल्कों में कभी दोस्ती नहीं हो पाई. लेकिन, इन सब चीज़ों से परे भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेट प्लयेर ने 2010 में शादी करके सबकी बोलती बंद कर दी. इन दिनों सानिया मिर्ज़ा अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं. वहीँ हाल ही में उन्होंने आज़ादी दिवस के इस ख़ास मौके पर पकिस्तान को बधाई दी. दरअसल, बीते दिन सानिया ने ट्विटर पर अपनी एक ट्वीट में लिखा कि “पक्सितानी फैन्स को इंडियन भाभी की तरफ से आज़ादी दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं”. आपको बता दें कि भारत से एक दिन पहले यानि 14 अगस्त को पाकिस्तान स्वतंत्रता दिवस मनाता है.

सानिया ने अपनी ट्वीट में पाकिस्तानी दोस्तों को उनके स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी जिसके चलते कई लोगों ने उनका मजाक उड़ाने का प्रयास किया. सानिया ने लिखा कि मेरे पाकिस्तानी दोस्त और प्रशंसकों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई हो, और साथ ही आपको इंडियन भाभी की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार” . सानिया की इस पोस्ट पर एक यूजर ने भड़काऊ कमेंट किया और पूछा कि सानिया का स्वतंत्रता दिवस कब मनाया जाएगा? तो इस पर सानिया मिर्ज़ा ने जवाब देते हुए लिखा कि, ” मेरा और मेरे देश का स्वतंत्र दिवस कल है, मेरे हस्बैंड और उनके देश का आज है, इसलिए उम्मीद करती हूं आपका कंफ्यूजन दूर हो गया होगा. वैसे आपका कब है? आप कुछ ज्यादा ही कंफ्यूज लगते हो?”

सानिया के स्ट्रीट का पाकिस्तानी लोगों ने जमकर विरोध किया और लिखा कि उन्हें सानिया की दुआओं की कोई जरूरत नहीं है. कई मुस्लिमों ने लिखा कि सानिया को भी वसीम अकरम की पत्नी की तरह ही पाकिस्तान आकर रहना चाहिए जिसके जवाब में सानिया लिखा, ” शांत रहिए… यदि आपको शुभकामनाओं की जरूरत नहीं है, तो मत लीजिए, याद कीजिए मैंने कब आपको अपनी लाइफ की राय देने को कहा था?”

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close Bitnami banner
Bitnami