National

इस तस्वीर में आखिरी बार देखा गया था अटल बिहारी वाजपेयी जी को, ट्विटर पर हो रही है वायरल

आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी हमारे बीच नहीं रहे. इस बीच पूरे भारत देश में दुःख का माहोल बना हुआ है. ख़बरों की  माने तो पिछले काफी हफ़्तों से अटल बिहारी जी बीमार थे और काफी कमज़ोर भी नजर आ रहे थे. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में भारती करवाया गया. वहीँ बीते बुधवार को जहाँ एक तरफ भारत स्वतंत्रता दिवस की खुशियाँ मना रहा था, वहीँ दूसरी ओर अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत अचानक से बिगड़ गयी. बताया जा रह है कि पिछले 36 घंटों के दौरान उनकी हालत लगातार नाज़ुक बनी हुई थी.

इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि इस तस्वीर में अटल बिहारी वाजपेयी को आखिरी बार प्रणव मुख़र्जी के साथ देखा गया था. Ex पीएम की मौत की खबर सुनते ही ,लोगों की भीड़ उनके अस्पताल के बाहर जमा हो गई है| हर कोई उनके अंतिम दर्शन करने के लिए इंतज़ार कर रहा है. आपको बता दें कि जब से अटल बिहारी जी की बीमारी की खबर मीडिया के सामने आई, तब से लोग लगातार उनके लिए दुयाएँ कर रहे थे.

Atal Bihari passes away last photo

इतना ही नहीं बल्कि एक आयुर्वेदिक कॉलेज में उनकी सलामती के लिए हवन आयोजित किया गया था. अटल जी की मौत पूरे देश के लिए किसी सदमे से कम नहीं है ऐसे में हर कोई उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी आखिरी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. ऊपर दी गई तस्वीर अटल जी की आखिरी तस्वीर मानी जा रही है, इसके बाद से ही उनकी तबियत में गिरावट होती जा रही थी. बहरहाल हम अटल जी को कभी भूल नहीं सकते, उनकी यादें हमारे दिलों में सदैव जिन्दा रहेंगी.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 

Close