National

कुछ इस तरह फ़िल्मी सितारों से मिलते थे पूर्व PM अटल बिहारी, देखें ये यादगार तसवीरें

बीते दिन भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से पूरा देश आज आंसू बहा रहा है. अटल जी एकमात्र ऐसे नेता थे, जिन्होंने 1977 में अपने कार्यकाल के दौरान सबसे पहले हिंदी में भाषण देने की शुरुआत की. अटल बिहारी वाजपेयी एक बेहतरीन नेता थे. उन्हें फिल्मों में काफी रुचि थी. इतना ही नहीं बल्कि वह आए दिन किसी ना किसी बड़ी फिल्म सेलिब्रिटी से मिलते-जुलते रहते थे. अटल जी ने अपने अंतिम पल दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर गुज़ारे. उनकी दुकान तक मृत्यु के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने उनके साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. चलिए देखते हैं उनमें से कुछ चुनिंदा तस्वीरों को-

विनोद खन्ना और हेमा मालिनी के साथ अटल जी

एक समय में ड्रीम गर्ल कहलाए जाने वाली बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने अटल जी को श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर पर उनके साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि, ” अटल जी से मेरा जुड़ाव तब हुआ जब मैं विनोद खन्ना के जरिए उनके परिचय में आई” हेमा मालिनी के अनुसार सच्चाई उनकी आंखों में साफ झलकती थी.

अटल और क्लिंटन के साथ जयाप्रदा

पूर्व सांसद रह चुकी जयाप्रदा ने अटल बिहारी की मृत्यु पर शोक जताते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अटल जी के साथ अपनी पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा “यादगार पल”.

सुभाष को भी आई अटल की याद

फिल्मों के मशहूर निर्माता एवं निर्देशक सुभाष घई ने अटल जी की याद में ट्विटर पर एक तस्वीर को शेयर किया और लिखा कि अक्सर अटल जी उन्हें परदेस जाने की और अपने देश भारत की कहानी सुनाने के लिए कहा करते थे.

प्रीति जिंटा ने भी दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड की सुपरस्टार प्रीति जिंटा ने अटल बिहारी के साथ अपनी पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि वह करिश्माई नेता थे जो बोलते कम और करते ज्यादा थे. उन्होंने कहा कि ऐसे महान लोगों को हम अपने दिलों में हमेशा याद रखेंगे.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 

Close