National

पूर्व PM को श्रद्धांजलि देने पहुंचे स्वामी अग्निवेश की हुई चप्पलों से पिटाई, देखें ये विडियो

नई दिल्ली: बीते दिन शाम के पांच बजकर पांच मिनट का समय पूरे भारत को कभी नहीं भूलेगा . दरअसल कल भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से वह बिगड़ी तबियत के चलते अस्पताल में भर्ती थे लेकिन 15 अगस्त की शाम उनकी तबियत में निरंतर गिरावट देखने को मिली. डॉक्टर्स की रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें अंतिम समय में लाइव सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था. अटल जी की दुखांतक मृत्यु की ख़बर सुन कर पूरा देश आज सदमे में है. ताज़ा ख़बरों के अनुसार अटल जी के लाखों समर्थक और नेता उनके अंतिम दर्शन करने और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुँच रहे हैं.

इसी बीच अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे विवादित सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश को दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर कुछ युवकों ने रोक लिया और पकड़कर चप्पलों से पिटाई कर दी. दरअसल कुछ समय पहले स्वामी अग्निवेश के बयान से भाजपा पार्टी के कुछ कार्यकर्ता गुस्से में थे जिसके चलते उन्होंने प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि देने पहुंचे स्वामी को दफ्तर के अंदर नहीं घुसने दिया. उन युवकों ने ना केवल उनके साथ हाथापाई की बल्कि उन्हें वापस जाने के लिए भी कहा और जमकर नारेबाजी की.

आपको बता दें कि 93 वर्ष की उम्र भोगने के बाद कल अटल बिहारी वाजपेयी जी का दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. जिस के बाद रात 9 बजे से ही उनका पार्थिव शरीर उनके आवास स्थान कृष्णा मेनन मार्ग पर रखा गया है. जहां उनके अंतिम दर्शनों के लिए एक के बाद एक समर्थकों की भीड़ का तांता लगा हुआ है. बताया जा रहा है कि आज शाम 4 बजे वाजपेयी जी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. स्वामी अग्निवेश को इससे पहले भी 17 जुलाई को झारखंड में मुस्कान पैलेस होटल के सामने भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा था. जहां कुछ लोग स्वामी की पिटाई के समर्थन में खड़े हैं वहीं कुछ लोग BJP द्वारा उठाए गए इस कदम की कड़ी निंदा कर रहे हैं.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 

Close