Videos

विडियो: शंकर महादेवन ने फिर बनाया ‘Breathless’ गीत, पीएम मोदी ने की जमकर तारीफ़

म्यूजिक गुरु शंकर महादेवन को भला कौन नहीं जानता. 20 साल पहले यानि 1998  में वह अपने एल्बम ‘Breathless’ को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. इस एल्बम की खास बात यह थी कि उन्होंने 1 ही सांस में पूरा का पूरा गाना गा दिया था जिसको लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था. वहीँ एक बार फिर से शंकर अपनी नई एल्बम   सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आ रहे हैं. दरअसल, इस बार फिर से शंकर महादेवन ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने के लिए अपने ब्रेथलेस गीत को गाया है. गौरतलब है कि उनका यह गीत अब बदलते भारत की  उन्नतियों को दर्शाया है.

यह गीत Social Media पर धूम मचा रहा है. हर कोई इस गाने को सुन कर शेयर कर रहा है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शंकर ने अपने इस गीत को Facebook पर पोस्ट किया है जिसमे वह एक सांस में बिना रुके गाना गाते नजर आ रहे हैं और हमे न्यू भारत के बारे में बता रहे हैं. यह वीडियो 1 मिनट 33 सेकंड का है जिसमें उन्होंने बदलते भारत और उसकी उन्नतियों के बारे में बताया. इस गीत में उन्होंने पीएम मोदी की नई स्कीम का जिक्र किया जिनमें से Skill India, स्वच्छ भारत, नॉनस्टॉप इंडिया, स्टार्टअप इंडिया, आदि शामिल है. अभी तक इस वीडियो को फेसबुक पर 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं साथ ही अगर शेयर्स के आंकड़े की बात करें तो यह आंकड़ा 11 हज़ार तक पहुंच चुका है.

शंकर महादेवन के इस गाने को सुनने के बाद नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर उनकी तारीफ के पुल बांधे हैं. मोदी जी ने कहा कि शंकर महादेवन का यह गाना हमें पुराने समय की उनकी ‘ब्रेथलेस’ की याद दिलाता है. साथ ही मोदी जी ने शंकर महादेवन के इस गीत के कंपोजीशन की तारीफ की. आपको बता दें शंकर को “Rising Star ” के जज के तौर पर भी जाना जाता है.

Non Stop India

#NonstopIndia!A tribute to our vibrant nation and the new heights of development we are scaling. Jai Hind! 🇮🇳#IndependenceDay2018Hon’ble PM Narendra Modi

Posted by Shankar Mahadevan on Wednesday, 15 August 2018

 

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 

Close