Bollywood News

एक्ट्रेस हुमा कुरेशी ने बदली ‘राखी’ के त्यौहार की रीत, देखें ये वीडियो

जैसा कि  हम सभी जानते ही हैं कि  अगस्त का महीना अपने साथ साथ कईं खुशियां लेकर आता है. दरअसल इस महीने को बहनों भाईओं के प्यार का महीना माना जाता है. क्यूंकि रक्षाबंधन का पवित्र त्यौहार इसी अगस्त को आता है. इस बार रक्षाबंधन का त्यौहार 25 अगस्त को मनाया जा रहा है. यानि राखी आने में बस अब कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में बाज़ारों में दुकाने तरह तरह की फैंसी राखियों से सज़ चुकी हैं. यह राखी आम इंसानों के लिए ही नहीं बल्कि बड़े बड़े अभिनेताओं के लिए भी बेहद मायने रखती है.

बॉलीवुड में काम समय में अपना अलग मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री हुमा कुरेशी को भला आज कौन नहीं जानता। हुमा केवल एक बेहतरीन अदाकारा ही नहीं बल्कि एक शानदार मॉडल भी हैं. इस बार हुमा कुरेशी अपने एक ब्यान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरती नज़र आ रही हैं. दरअसल, हाल ही में उन्होंने यू ट्यूब के एक चैनल में अपने इंटरव्यू के दौरान राखी के त्यौहार की अहमियत बताई और साथ ही एक नई रीत चालु करने की अपील की.

हुमा ने बताया कि  राखी का त्यौहार “रक्षा” करने का त्यौहार है. ऐसे में सभी भाई अपनी बहनों से राखी बंधवा कर उन्हें बदले में रक्षा का वचन देते हैं साथ ही बहनों को ख़ुशी देने के लिए उन्हें तोहफे देते हैं. हुमा के अनुसार बहने भी भाइयों से कम नहीं है और हमेशा आगे बढ़ कर अपने भाइयों की रक्षा करती हैं. ऐसे में हर बहन को भी इस त्यौहार पर अपने भाई से राखी बंधवानी चाहिए। आपको बता दें कि इस रीत को चालू करने के लिए हुमा इस बार अपने भाई से राखी बँधवाएंगी और उन्हें तोहफा देंगी।

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 

Close